अधिक सोचने से आप हो सकती हैं बीमार Secrets

Wiki Article



जब आप किसी भी चीज के बारे में अधिक सोच रही होती हैं तो आप हर छोटी चीज को लेकर परेशान हो जाती हैं और यह परेशानी आपको चिंता में डाल देती है। आप अपने या अपने परिवार, रिश्तों, करियर से जुड़ी हर छोटी बात को लेकर या तो उदास हो जाती हैं या उसके बारे में चिंता करने लगती हैं। अगर आप भी ऐसा कर रही हैं तो आप ओवरथिंकिंग की शिकार हो सकती हैं।

एक गलत धारणा यह भी है कि डिप्रेशन या दिमागी तकलीफें सिर्फ उसे ही होती हैं, जिसकी जिंदगी में कोई बहुत बड़ा हादसा हुआ हो या जिसके पास दुखी होने की बड़ी वजहें हों.

The idiva.com privateness coverage has long been updated to align Along with the new information regulations in European Union. You should evaluation and take these variations beneath to carry on utilizing the website. We use cookies to ensure the ideal knowledge for yourself on our Web-site.

अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ऐसा लगता था कि मां ने ट्रिप को एन्जॉय किया है. इस ट्रिप के दौरान मां-बेटे की जोड़ी ने तस्वीरें भी क्लिक कीं.

डॉक्टर शरद जोशी का कहना है कि आपका शरीर एक वायरस से लड़कर जीता है.

हम आशा करते हैं कि आपको यह लेख पसंद आया होगा। अगर आप किसी विषय पर हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमें आपके सवालों के जवाब देने में खुशी होगी। आप हमें अपने सवाल कमेंट बॉक्स में लिख सकती हैं।

नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड की भारत यात्रा के दौरान किस संधि की होगी समीक्षा?

फाइनेंस :  इस समय आपको धन हानि हो सकती है। अत: इस दौरान नुकसान जातक को परेशान कर सकता है। पद और अधिकार की हानि से धन हानि हो सकती है।

जिस मरीज़ में कोविड का संक्रमण जितना अधिक होता है, उतने ज़्यादा लक्षण उसमें ठीक होने के बाद देखने को मिलते हैं.

फाइनेंस: आपको धन की हानि का अनुभव हो सकता है और योजना के अनुसार अधिक खर्च करने की आवश्यकता है। इससे धन जमा करने की इच्छा बढ़ सकती है। वित्तीय सफलता चाहने और भौतिक चीजों के बारे में हेल्थी नज़रिया रखने के बीच संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है। वित्तीय कठिनाइयों का सामना करते समय, धैर्य रखना और प्रयास करते रहना महत्वपूर्ण है। ये चुनौतियाँ वास्तव में आपको बढ़ने और सीखने में मदद कर सकती हैं। बड़ा निवेश करने या नए प्रोजेक्ट्स को शुरू करने से पहले, वित्तीय अवसरों का सावधानीपूर्वक आकलन करना और विशेषज्ञों से सलाह लेना महत्वपूर्ण है।

बढ़ता प्रदूषण बच्चों की सेहत पहुंचा रहा नुकसान, दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में रहते हैं तो रखें खास ध्यान

क्या डायबिटीज के मरीज़ आडू का सेवन कर सकते हैं?

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शख्स more info अपनी बुजुर्ग मां को कंधे पर उठाकर कार में बिठाता नजर आ रहा है. वह एक अन्य महिला द्वारा दी गई चाय की चुस्की लेते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

Report this wiki page